Home Latest News पटना के एक होटल में सेल्समैन की सड़ी हुई लाश मिली

पटना के एक होटल में सेल्समैन की सड़ी हुई लाश मिली

पटना के एक होटल में सेल्समैन की सड़ी हुई लाश मिली। घटना जमाल रोड स्थित होटल क्लार्क के कमरा नंबर 204 में हुई। पुलिस ने शव को जब्त कर लिया है। मृतक की पहचान विद्याभूषण (49) के रूप में हुई। मूल रूप से मुंगेर जिले का रहने वाला विद्याभूषण पटना के कंकड़बाग स्थित कुम्हरार टोली में रहता था।
बीती 12 जुलाई को वह अपने घर से गांव जाने की बात कहकर निकला। इसके बाद वह होटल क्लार्क में आकर रुक गया। बुधवार को जब कमरे से बदबू आयी तो होटल के कर्मियों को शक हुआ। इसके बाद उन्होंने पुलिस को खबर दी। पुलिस के मुताबिक कमरे में शव पेट के बल पड़ा था। उससे बदबू आ रही थी। प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। मृतक के परिजनों घटनास्थल पर पहुंच गये थे।
मोबाइल फोन के जरिये हुई शव की पहचान
शव के पास ही एक मोबाइल फोन पड़ा था, जिस बार-बार किसी का कॉल आ रहा था। जब पुलिस ने उसे रिसीव किया तो फोन बंद हो गया। चार्ज में लगाने के बाद दोबारा मोबाइल को ऑन करने फिर से कॉल आने लगा। कॉल रीसिव करने पर पता चला कि वह मृतक के परिजनों का है। इसके बाद उन्हें पूरे घटना की जानकारी दी गयी। फिर मृतक के परिजन होटल तक पहुंचे। सेल्समैन का 18 वर्षीय बेटा और उसके भाई वहां पहुंचे जिसके बाद पुलिस ने उनका बयान दर्ज किया।

Previous articleरंगशाला में नाचने वाले युवक को कुछ किन्नरों ने बंधक बनाने के बाद उसका गुप्तांग काट दिया
Next articleकोरोना संकट और महंगाई की बढ़ती मार के बीच राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने राज्य सरकार के कर्मचारियों को बड़ी राहत दी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here