Home Latest News नोएडा के सेक्टर-120 स्थित प्रतीक लोरियल सोसाइटी में बुधवार शाम को एक...

नोएडा के सेक्टर-120 स्थित प्रतीक लोरियल सोसाइटी में बुधवार शाम को एक युवती ने 15वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली

नोएडा के सेक्टर-120 स्थित प्रतीक लोरियल सोसाइटी में बुधवार शाम को एक युवती ने 15वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस ने बताया कि मूलरूप से कोलकाता निवासी चित्रा चक्रवर्ती बिजनेस करती हैं। वह अपनी 20 वर्षीय बेटी स्वतंत्र चक्रवर्ती के साथ सेक्टर-120 स्थित प्रतीक लारियल सोसाइटी के टॉवर एल में रहती है। उनकी बेटी पिछले काफी समय से तनाव में थी। इसको लेकर उसका एक निजी अस्पताल से इलाज चल रहा था। युवती ने देर शाम 15वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। सुरक्षाकर्मियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि युवती पहले भी कई बार आत्महत्या का प्रयास कर चुकी थी। यह बात उनकी मां ने पुलिस को बताई। छात्रा क्लैट की तैयारी कर रही थी। इसी साल 12वीं की परीक्षा पास की थी। पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

Previous articleमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को टोक्यो ओलंपिक के पदक विजेता एवं उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को करीब 42 करोड़ की धनराशि के नगद पुरस्कार से सम्मानित करेंगे
Next articleपूर्वी बिहार में बाढ़ की स्थिति लगातार भयावह हो रही, गंगा और कोसी नदी के जलस्तर में लगातार वृद्धि…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here