Home Astrology दुनिया की सबसे भाग्यशाली राशि तुला के साथ होने जा रहा है...

दुनिया की सबसे भाग्यशाली राशि तुला के साथ होने जा रहा है किस्मत का उलटफेर, आइए जाने

तुला राशि के जातकों की मनोदशा का केवल यही वर्णन नहीं है। भारतीय जनतंत्र में आज जिस व्‍यक्ति की छाप सबसे बड़ी है वह तुला राशि का ही जातक था। मैं बात कर रहा हूं राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी की। बाजार में अपनी तुला लिए खड़े व्‍यक्ति के रूप में तुला राशि को दिखाया गया है। विचारों से सम और हर बात को पूरी तरह तौलकर देखने वाला जातक तुला राशि का होगा। हालाँकि इस राशि पर शुक्र का आधिपत्‍य है, इस कारण तुला राशि के जातकों को बनने संवरने, संगीत, चित्रकारी और बागवानी जैसे शौक होते हैं। इसके बावजूद रचनात्‍मक आलोचना और राजनैतिक चातुर्य इन जातकों का ऐसा कौशल होता है कि दूसरे लोग इनसे चकित रहते हैं। वणिक बुद्धि के कारण वाद विवाद में पड़ने के बजाय समझौता करने में अधिक यकीन रखते हैं। इन जातकों का शरीर दुबला पतला और अच्‍छे गठन वाला होता है। चेहरा सुंदर भी न हो तो मुस्‍कान मोहक होती है।
संसार की सबसे भाग्यशाली राशि तुला के साथ होने जा रहा है किस्मत का उलटफेर,जरूर जानें इनके घरों में खुशियों का संचार हो सकता हैं आपको अपने परिवार के किसी भी सदस्य से शुभ समाचार मिल सकता है अचानक से आपके घर में नन्हें मेहमान का आगमन हो सकता है जिससे घर में खुशियों का माहौल बन जाएगा धीमी गति में वाहन चलाना आपके लिए लाभदायक रहेगा नौकरी पेशा लोगों को प्रमोशन के योग नजर आ रहे प्रमोशन के साथ-साथ स्थानांतरण भी हो सकता है।
कहीं घूमने जाने के लिए आप अपना कुछ धन खर्च करने वाले हैं,आपका जीवनसाथी मुक़दमे के मूड में है जो आपको प्यार के आनंद के साथ आश्चर्यचकित करता है और उनकी मदद करता है समय के उत्तरार्ध में अप्रत्याशित खुशखबरी खुशियाँ लेकर आएगी यदि आप अपनी बचत को पारंपरिक निवेश में निवेश करते हैं तो आप पैसा कमाएंगे आपके लिए यह महसूस करने का समय है कि क्रोध अल्पकालिक पागलपन है और आपको परेशानी में डाल सकता है।
कार्यभार में तेजी से गिरावट होती आपको देखने को मिल सकती है,जीवन में जरूरी चीजों की खरीदारी करने के लिए दिन आपका बेहतरीन साबित होने वाला है आपके प्रयोग सफल रहने वाले हैं अपने आप को बेहतरीन तरीके से समझाने का प्रयत्न कर सकते हैं अधूरे कार्य आपके अच्छे तरीके से खत्म होने वाले हैं लंबे समय से चली आ रही कुछ बड़ी दूरी आपकी खत्म हो सकती है लोगों के पास भरपूर सहयोग की प्राप्ति हो सकती है आने वाले दिन आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण साबित होने वाले है।

Previous articleसनी देओल के बारे में ऐसी रोचक जानकारी जो आजकल बहुत कम लोग जानते हैं, एक बार जरूर जाने
Next articleइन 6 राशियों की चमकेगी बिगड़ी हुई किस्मत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here