Home Latest News दिल्ली में कोरोना नियमों का पालन नहीं करने के कारण अब सुल्तानपुरी...

दिल्ली में कोरोना नियमों का पालन नहीं करने के कारण अब सुल्तानपुरी के एक सब्जी मार्केट को 16 जुलाई तक बंद कर दिया गया

दिल्ली में कोरोना नियमों का पालन नहीं करने के कारण अब सुल्तानपुरी के एक सब्जी मार्केट को 16 जुलाई तक बंद कर दिया गया है. दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण यानी डीडीएमए ने मंगलवार देर शाम सुल्तानपुरी के पी-2 ब्लॉक स्थित एक सब्जी मार्कट बंद करने का आदेश जारी कर दिया. इस आदेश के मुताबिक सुल्तानपुरी सब्जी मार्केट में कोरोना नियमों का पालन नहीं किया जा रहा था. बता दें कि एक दिन पहले ही डीडीएमए ने जनपथ मार्केट को अगले आदेश तक बंद करने का आदेश जारी किया था. डीडीएमए ने कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन और बढ़ती भीड़ को देखते हुए पहले भी दिल्ली के कई बाजारों को बंद करने का आदेश जारी कर चुका है.
कोरोना नियमों का नहीं हो रहा था पालन
बीते कुछ दिनों से डीडीएमए दिल्ली के कई बाजारों को कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन और बढ़ती भीड़ की वजह से बंद कर रही है. पिछले सप्ताह ही लाजपत नगर के सेंट्रल मार्केट को बंद करने का आदेश जारी किया गया था. इसी तरह लक्ष्मी नगर और पुरानी दिल्ली के सदर बाजार को भी कोविड नियमों का पालन नहीं करने पर बंद करने का आदेश जारी किया गया था. एक दिन पहले ही जनपथ मार्केट को भी अगले आदेश तक बंद करने का आदेश जारी किया गया था.
कोरोना के मामले में कमी लेकिन भीड़ बढ़ रही है
हालांकि, दिल्ली में कोरोना के मामले में लगातार गिरावट देखी जा रही है. राजधानी में कोरोना का ग्राफ नीचे जा रहा है, लेकिन इसके बाद भी डीडीएमए तीसरी लहर के अंदेशा में जरूरी कदम उठा रही है. दिल्ली में कोरोना कमजोर होते देख अनलॉक प्रक्रिया के तहत लॉकडाउन में लगातार छूट मिल रही है, जिसका लोग गलत तरीके से फायदा उठा रहे हैं.
मंगलवार को एसडीएम रोहिणी मीना त्यागी ने आदेश जारी करते हुए 16 जुलाई तक सुल्तानपुरी के पी-2 ब्लॉक में स्थित एक सब्जी मंडी को बंद करने का आदेश जारी किया है. एसडीएम त्यागी के आदेश में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने का हवाला दिया गया है. कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने और भीड़भाड़ होने के वजह से दिल्ली सरकार लगातार सख्ती दिखा रही है.

Previous articleहिमाचल में लगाता बिगड़ते मौसम को देखते हुए अब कुल्लू जिला प्रशासन ने सख्त फैसले लिए
Next articleयूपी बोर्ड व शासन ने नए शैक्षणिक सत्र 2021-22 के लिए वार्षिक शैक्षणिक सत्र का कैलेंडर जारी कर दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here