Home Latest News दिल्ली के मैदानगढ़ी में पूर्व प्रेमिका से शादी करने के लिए एक...

दिल्ली के मैदानगढ़ी में पूर्व प्रेमिका से शादी करने के लिए एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी लिव-इन पार्टनर की गला घोटकर हत्या कर दी

दिल्ली के मैदानगढ़ी में पूर्व प्रेमिका से शादी करने के लिए एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी लिव-इन पार्टनर की गला घोटकर हत्या कर दी। वारदात 8 अगस्त की रात हुई। इसके बाद आरोपी शव को राजपुर खुर्द के जंगल में फेंककर फरार हो गए। इस बीच एक आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए वारदात की सूचना दे दी। इसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी अनुज, रमजान खान और नौशाद को गिरफ्तार कर लिया। इनमें से रमजान ने पीसीआर कॉल की थी।
पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि रविवार शाम को मैदानगढ़ी इलाके के राजपुर खुर्द गांव के पास जंगल में एक म​हिला का शव पड़े होने की सूचना किसी ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां कॉल करने वाला शख्स रमजान खान मिला। रमजान ने बताया कि वह घटना के समय जंगल में शराब पीने के लिए गया हुआ था, जहां देखा कि उक्त महिला को दो लोग जंगल में ले जा रहे हैं। जिन्होंने बाद में महिला की हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया। रमजान ने बताया कि वह हत्या होते देख डर गया और भागकर घर चला गया। बाद में उसने पुलिस को सूचना दी। शुरुआती जांच में पता चला कि महिला की हत्या गला घोटकर की गई है।
बयान बदलने से फंसा
मैदानगढ़ी थाना एसएचओ जतन सिंह, एसआई उमेश यादव, हेड कांस्टेबल पंकज, कमल, कृष्ण की टीम ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू की। पुलिस ने जंगल जाने वाले रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो बाइक पर दो लोग उक्त महिला को लेकर जाते हुए नजर आए। पुलिस इस बीच रमजान से पूछताछ करती रही। उसके बयान में विरोधाभास होने पर पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने उससे बारीकी से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह मृतक महिला को जानता है और वह उसके दोस्त अनुज की लिव-इन पार्टनर है। रमजान ने बताया कि अनुज ने ही अपने दोस्त के साथ मिलकर महिला की हत्या की है। इसके बाद पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद से आरोपी अनुज को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर आरोपी नौशाद भी पकड़ा गया। वारदात में रमजान खान की संलिप्तता पाए जाने पर पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया।
दो साल पहले सोशल मीडिया पर मुलाकात
आरोपी अनुज के अनुसार, दो साल पहले इस महिला से उसकी मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई थी। दोस्ती बढ़ी तो अनुज उत्तम नगर से महिला को लेता आया और दोनों लिव-इन में रहने लगे। दोनों ने शादी की औपचारिकता भी पूरी कर ली थी। लेकिन, इसी दौरान अनुज की मुलाकात अपनी पूर्व प्रेमिका से हो गई। दोनों में फिर अफेयर शुरू हो गया। पूर्व प्रेमिका अनुज पर शादी का दबाव बनाने लगी। इसके बाद अनुज ने अपनी लिव-इन पार्टनर से छुटकारा पाने के लिए हत्या की साजिश रची और इसमें दोनों दोस्तों को शामिल कर लिया।

Previous articleराजधानी दिल्ली में अगले दो दिनों तक तेज हवा के साथ बादल छाए रहेंगे
Next articleइंडियन बैंक ने 7वीं से लेकर ग्रेजुएशन पास तक के अभ्यर्थियों के लिए विभिन्न पदों पर भर्तियों के नोटिफिकेशन जारी किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here