Home Latest News दिनदहाड़े बाइक सवार 3 बदमाशों ने पिस्टल के बल पर निजी कंपनी...

दिनदहाड़े बाइक सवार 3 बदमाशों ने पिस्टल के बल पर निजी कंपनी के एजेंट से 10 लाख रुपये लूट लिये

बिहार के कटिहार में अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. दिनदहाड़े बाइक सवार 3 बदमाशों ने पिस्टल के बल पर निजी कंपनी के एजेंट से 10 लाख रुपये लूट लिये और आराम से भाग निकले. लूट की यह घटना सहायक थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन चौक के पास साहेब पारा की है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रजिस्ट्री ऑफिस के पास स्थित स्टॉक से रुपया निकाल कर युवक एक्सिस बैंक शहीद चौक जा रहा था. इसी दौरान अपराधियों ने मधेपुरा निवासी एजेंट नकुल देव शाह को निशाना बनाया.
पीड़ित युवक ने बताया कि पिस्टल के बल पर बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े 10 लाख रुपए लूटा और फरार हो गये. घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ अमरकांत झा, सहायक थानाध्यक्ष तथा नगर थानाध्यक्ष दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ित व्यक्ति से घटना की जानकारी ली. मधेपुरा निवासी नकुल देव शाह ने पुलिस को बताया कि वह राइटर बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में काम करते हैं. मंगलवार की दोपहर विकास भवन के पास स्थित रजिस्ट्री ऑफिस के सामने स्टॉक कार्यालय से 10 लाख लेकर शहीद चौक जा रहे थे. इसी बीच स्टेशन चौक और सहायक थाना चौक के बीच बीच सड़क पर अज्ञात मोटर साइकिल सवार नकाबपोश तीन बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर उन्हें रोक लिया और रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गये.
घटना की सूचना पर पुलिस विभाग में में हड़कंप मचा है. सदर एसडीपीओ अमरकांत झा ने बताया कि घटना को लेकर जगह-जगह पर चेकिंग की जा रही है साथ ही शहर की नाकाबंदी कर वाहनों की जांच का विशेष सघन अभियान चलाया जा रहा है और लूट की इस घटना को अंजाम देने वाले लुटेरे जल्द ही पकड़े जाएंगे. मालूम हो कि इन दिनों कटिहार शहर में बदमाश बेखौफ हो गए हैं।

Previous articleअयोध्या में 5 अगस्त को बड़ जश्न की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं, आइए जाने
Next articleकोचिंग सिटी कोटा में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से एक बार फिर से बाढ़ जैसे हालात बन गए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here