Home Latest News दहेज़ लोभी ससुराल पक्ष के लोगों ने आठ माह की गर्भवती बहु...

दहेज़ लोभी ससुराल पक्ष के लोगों ने आठ माह की गर्भवती बहु की पीट-पीट कर जान ले ली

हरियाणा के नूंह जिले के मालब गांव में दहेज़ लोभी ससुराल पक्ष के लोगों ने 8 माह की गर्भवती बहू की पीट-पीट कर जान ले ली. बाद में बहू के शव को फांसी पर लटका दिया. पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर ससुराल पक्ष के 7 लोगों के खिलाफ दहेज हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सीएचसी नूंह से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार, मुबीन निवासी आलिमेव पलवल ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा कि उसने अपनी लड़की शाहिना की शादी करीब 5 साल पहले मुस्लिम रीतिरिवाज अनुसार मोमिन पुत्र साहब खान से की थी. उन्होंने अपनी हैसियत के हिसाब से दहेज़ दिया था. दहेज़ में एक लाख रुपये के अलावा स्विफ्ट गाड़ी की मांग पर दहेज़ लोभी अड़े रहे, जबकि शादी के वक्त 32 हजार रुपये नगद, एक मोटरसाइकिल, फ्रिज, वॉशिंग मशीन, तक़रीबन दो किलो चांदी के जेवरात और 20 ग्राम सोना इत्यादी सामान दिया था.
इतना सब कुछ मिलने के बाद भी मालब गांव के लोग दहेज़ से खुश नहीं थे. शाहिना का एक दो वर्षीय बेटा भी है. ससुराल पक्ष के लोग शाहिना को दहेज़ के लिए तंग करते थे और कई बार मारने की कोशिश भी की. पीड़ित पक्ष का कहना है कि गत 10 जुलाई को शाहिना के ससुराल से किसी का फोन आया की आपकी बेटी की हत्या कर दी है. जब हम मालाब गांव पहुंचे तो बेटी चारपाई पर मृत अवस्था में पड़ी हुई मिली.
आरोप मौके से फरार
पीड़ित परिवार का आरोप है की पहले तो बेटी के साथ मार-पिटाई की गई. बाद में बेटी को फांसी पर लटका दिया. पिटाई से 8 माह की गर्भवती शाहिना इस दर्द को बर्दाश्त नहीं कर सकी और दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. कातिल पति को पत्नी ही नहीं गर्भ में पल रहे बच्चे की भी जान की भी परवाह नहीं रही. शाहिना की जान दहेज़ दानव ने ले ली और उसके दो साल का लड़का शाहिना को अब मां का प्यार कभी नसीब नहीं हो पायेगा. आरोपी घटना के बाद से फरार है.
पुलिस ने कही ये बात
आकेड़ा पुलिस ने पति मोमिन सहित उसके परिवार के सात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस का दावा है कि आरोपी पति को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. साथ ही इस मामले में जो भी दोषी होगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा.

Previous article5 साल बाद आज फिर लगेगा सीएम नीतीश कुमार का जनता दरबार, आइए जाने
Next articleयूपी से टैक्टर खरीदने आए व्यक्ति को चोरी का ट्रैक्टर बेचकर लाखों रुपये की ठगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here