Home Latest News डीएसपी कमलाकांत कुमार पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती ने...

डीएसपी कमलाकांत कुमार पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती ने अपने भाई पर फरार डीएसपी कमलाकांत कुमार के पक्ष में गवाही देने को लेकर दबाव बनाने का आरोप लगाया

गया के चर्चित निलंबित डीएसपी कमलाकांत कुमार पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती ने अपने भाई पर फरार डीएसपी कमलाकांत कुमार के पक्ष में गवाही देने को लेकर दबाव बनाने का आरोप लगाया है. इस मामले में उसने अपने ही भाई पर इमामगंज थाना में मारपीट व अपहरण का केस दर्ज करा दिया है.
जानकारी के अनुसार गया जिला के इमामगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने पिछले दिनों गया के तत्कालीन डीएसपी कमलाकांत कुमार पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. तत्कालीन डीएसपी पर गया कोर्ट में 4 साल बाद दुष्कर्म का आरोप लगाया था. इस मामले मेें 164 के बयान दर्ज कराए गए हैं. इस मामले में सीआईडी के द्वारा जांच की जा रही है. वहीं इस मामले में डीएसपी को बर्खास्त भी किया जा चुका है और सीआईडी की टीम फरार डीएसपी को खोज रही है.
अब डीएसपी ने अपने बचाव के लिए दुष्कर्म पीड़िता के छोटे भाई का मोहरा बनाया है. उसके भाई से अपनी बहन से इस मामले को रफा-दफा करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है. बताया गया है कि युवती का सगा भाई उसे अपने किसी रिश्तेदार के यहां ले गया. वहां उसके साथ मारपीट की गई. डीएसपी के पक्ष में कोर्ट में बयान देने को कहा गया और एक सादे कागज पर युवती से हस्ताक्षर भी करा लिया.
इसके बाद युवती ने अपने घर आने के बाद इमामगंज थाना में अपने भाई के ऊपर मारपीट और अपहरण का मामला दर्ज कराया है. वहीं इस मामले में एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि एक मामला दर्ज कराया गया है. इसमें आरोप है कि पीड़िता के छोटे भाई ने ही अपनी बहन को लेकर झारखंड में अपने रिश्तेदार के यहां रोक लिया. लड़की को आने नहीं दे रहा था. इस मामले में लड़की के बड़े भाई को जानकारी मिली तो लड़की को घर लाया गया और उसने अपने भाई पर मामला दर्ज कराया है. उन्होंने कहा कि इसके पीछे आखिर क्या मंशा थी इसकी जांच की जा रही है.

Previous articleशिवसागर के कडजन की रहने वाली एक युवती को अपनी बचपन के प्रेमी से शादी करना महंगा पड़ा, आइए जानें
Next articleमध्य प्रदेश के इंदौर में कथित प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने आत्महत्या कर ली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here