Home Latest News टीका लगवाने के करीब आधा घंटे बाद एक युवक की तबीयत खराब...

टीका लगवाने के करीब आधा घंटे बाद एक युवक की तबीयत खराब हो गई हड़कंप मच गया

आजमगढ़ जिले के पीएचसी रानी की सराय में शनिवार को टीका लगवाने के करीब आधा घंटे बाद एक युवक की तबीयत खराब हो गई। घटना के बाद महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होते देख डॉक्टर ने रेफर कर दिया। उसका शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा। सीएमओ ने बताया कि उसका ब्लडप्रेशर बढ़ने से ब्रेम हेमरेज हुआ है।
बीमार युवक प्रेम प्रकाश वर्मा (40) पुत्र छोटेलाल निजामाबाद कस्बे का निवासी है। वह कोविड-19 का पहला टीका 23 जून को लगवाया था। शनिवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रानी की सराय पर वह कोवैक्सीन की दूसरी डोज लगवाने के लिए पहुंचा। दूसरी डोज का टीका लगवाकर प्रेम प्रकाश वर्मा बाइक से अपने घर गया। वहां से पत्नी को बाइक पर बैठाकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रानी की सराय पर वैक्सीन लगवाने के लिए ले आया। जैसे ही वह अस्पताल परिसर में पहुंचा कि अचानक तबियत खराब हो गई।
भीड़ वाले स्थान पर इस प्रकार की समस्या उत्पन्न होने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिला अस्पताल में प्रेम प्रकाश का इलाज चल रहा था, लेकिन हालत में सुधार होने पर रेफर कर दिया। उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां हालत गंभीर बनी हुई है।
युवक के बीमार होने की सूचना पर सीएमओ डा. इंद्र नारायण तिवारी, एसडीएम सदर वागीश कुमार शुक्ला आदि पहुंचकर उसका हाल जाना। इस संबंध में सीएमओ डा. इंद्र नारायण तिवारी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि प्रेम प्रकाश वर्मा का ब्लडप्रेशर बढ़ा हुआ है। उसे ब्रेन हेमरेज हुआ है। इलाज जारी है। सीएमओ ने बताया कि यह स्थिति टीका लगने से नहीं, बल्कि पूर्व की बीमारी की वजह से हुई है।

Previous articleदिल्ली के रहने वाले दबंग टैंकर मालिकों से अपनी तनख्वाह मांगने पर एक युवक को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा
Next articleराज्य के हर गांव में खेल का मैदान हो और ओपेन जिम हो, इसी को ध्यान में रख हुए इनका निर्माण कराया जा रहा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here