Home Latest News जौनपुर जिले के स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय...

जौनपुर जिले के स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी ने छेड़खानी से तंग आकर मंगलवार की देररात्रि फांसी लगा ली

जौनपुर जिले के स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी ने छेड़खानी से तंग आकर मंगलवार की देररात्रि फांसी लगा ली। बुधवार की सुबह उसकी लाश कमरे में फांसी के फंदे पर लटकती हुई देख परिजनों में कोहराम मच गया। मौके से परिवार के लोगों को एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें छेड़खानी करने वाले का नाम व पता और मरने का कारण भी लिखा गया है।
परिवार के लोगों ने सुसाइड नोट पुलिस को सौंप दिया। पिता की तहरीर पर तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार सुरेरी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्रा रोज की तरह रात में खाना खाने के बाद कमरे में सोने चली गयी। सुबह बुधवार को जब काफी देर बाद भी वह अपने कमरे से नहीं निकली तो परिवार के लोग जगाने पहुंचे।
अंदर कमरे में दाखिल होते ही मां चिल्ला पड़ी। आवाज सुनकर और लोग भी पहुंच गए। देखा तो छात्रा कमरे में साड़ी के सहारे फांसी लगाकर मरी पड़ी थी। परिजनों को मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ जिसमें किशोरी ने गांव के ही एक अन्य समुदाय के युवक को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया था।
सुसाइड नोट में लिखा था कि पिताजी आप उससे बदला जरुर लिजिएगा जो मेरी मौत का कारण है। उसने मेरे साथ बहुत गलत किया है और मेरी मौत का जिम्मेदार भी वही है। छात्रा के परिजनों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मामला दो समुदाय का होने के कारण क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं एसपी उपाध्याय भी पहुंच गए थे। रामपुर, नेवढ़िया थाने की पुलिस व पीएससी बल भी मौके पर पहुंच गयी। मृत किशोरी के पिता ने थाने में रुस्तम और वारिफ उर्फ गोरख के नाम तहरीर दी है। थानाध्यक्ष सुरेरी देवीवर शुक्ला ने बताया कि पिता की तहरीर के आधार पर आरोपित रुस्तम व उसके दादा अलीरजा, चाचा वारिफ उर्फ गोरख के खिलाफ धारा 354, 306 व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Previous articleराष्ट्रपति रामनाथ कोविंद तीन महीने बाद आज फिर से उत्तर प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं
Next articleजिंदगी हो जाएगी बर्बाद अगर शाम को भूल से भी करते हैं यह काम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here