Home Latest News जवान बेटी को पिता ने तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी,...

जवान बेटी को पिता ने तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी, जानिए वजह

अपनी ही जवान बेटी को पिता ने तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। तड़के हुई वारदात की वजह महज इतनी थी कि किशोरी का गांव के सजातीय युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह शादी के लिए जल्दबाजी कर रही थी। परिवार के लोग बड़ी बहन की शादी के बाद उसकी शादी की बात कह रहे थे। इसी बात को लेकर हुई कलह के बाद घटना हो गयी। किशोरी की मां ने पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया।
हॉरर किलिंग की वारदात बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव परौली में हुयी। यहां की 17 वर्षीय किशोरी का गांव के युवक से सालभर से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रिश्तेदारों व करीबियों के मुताबिक किशोरी प्रेमी से शादी करना चाहती थी, जबकि परिजनों का कहना था कि पहले बड़ी बेटी की शादी होगी, इसके बाद किशोरी की भी शादी कर दी जायेगी। सोमवार तड़के साढ़े चार बजे भी उसने प्रेमी के साथ जाने की बात कही।
भोर में हुई कलह से तैश में आए पिता ने बेटी की कनपटी पर तमंचे से गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी। परिजनों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग पहुंचे। कुछ देर बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी पिता फिरासत पुत्र रोशन को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में गुनाह भी कबूला है। इंस्पेक्टर धीरज सोलंकी ने बताया कि आरोपी की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा लिखा गया है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है। प्रेम प्रसंग के विरोध के चलते घटना हुई है।

Previous articleपुलिस के डर से आरएसएस खंड संचालक के पुत्र ने खेत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली
Next articleयूपी सरकार सदियों पुराने 13 विभागों के 48 कानूनों को 31 जुलाई तक खत्म करने जा रही, आइए जाने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here