Home Business घर खरीदनें का मन बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर,...

घर खरीदनें का मन बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर, आइए जाने

घर खरीदनें का मन बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. हाउसिंग लोन देने वाली कंपनी एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड ने बड़ी घोषणा की है. कंपनी ने कहा कि उन्होंने होम लोन की ब्याज दरों को घटाकर 6.66 प्रतिशत कर दिया है. एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस ने 50 लाख तक के लोन पर ब्याज रेट को घटाकर ऑल टाइम लो कर दिया है. हालांकि, इसका लाभ आप सीमित अवधि तक उठा सकते हैं. एलआईसी एचएफएल के बयान के मुताबिक, एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड की यह स्कीम 31 अगस्त 2021 तक लागू रहेगी. शर्त के मुताबिक, लोन की पहली किस्त का भुगतान 30 सितंबर से पहले होना चाहिए.
जानें क्या कहा कंपनी ने?
कंपनी ने कहा कि 6.66 प्रतिशत पर, एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड ने 30 साल की अधिकतम अवधि के साथ आवास ऋण पर अपनी सबसे कम ब्याज दर की पेशकश की है. एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी वाई विश्वनाथ गौड़ बताते हैं कि हम कोरोना महामारी के चलते ऐसी दरों की पेशकश करना चाहते थे जिससे कुल धारणा को सुधारने में मदद मिले और अधिक लोग अपने घर के सपने को पूरा कर सकें. हम उम्मीद करते हैं दरों में इस कटौती से उपभोक्ताओं का भरोसा बढ़ेगा.
घर बैठे करें लोन के लिए आवेदन
कंपनी द्वारा लॉन्च किया गया होमवाई ऐप डिजिटल रूप से होम लोन के लिए आवेदन करने और ऑनलाइन अनुमोदन प्राप्त करने की सुविधा प्रदान करता है. ग्राहक एलआईसी एचएफएल कार्यालयों में आए बिना अपने ऋण आवेदनों को ट्रैक कर सकते हैं. एलआईसी एचएफएल होमवाई ऐप का लाभ उठाकर अपने ग्राहकों को घर-घर सेवा प्रदान करता है.

Previous articleकेंद्रीय कर्मचारियों और केंद्र सरकार के पेंशनभोगियों को राहत देने के लिए केंद्र सरकार की तरफ से कई घोषणाएं की गई
Next articleरथयात्रा का प्रारंभ एवं दर्शन और इतिहास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here