Home Latest News खुसरूपुर स्टेशन के पूर्वी केबिन के समीप हावड़ा पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन...

खुसरूपुर स्टेशन के पूर्वी केबिन के समीप हावड़ा पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन से कटकर तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत

खुसरूपुर स्टेशन के पूर्वी केबिन के समीप हावड़ा पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन से कटकर तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हादसे में तीनों लोगों का शव क्षत-विक्षत हो गया. रेलवे ट्रैक से गुजरने वाले स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी खुसरूपुर जीआरपी को दिए जाने के बाद खुसरूपुर जीआरपी के जवानों ने मौके पर पहुंचकर बिखरे हुए तीनों शवों को इकट्ठा कर अपने कब्जे में ले लिया है. शव क्षत-विक्षत होने के कारण मृतकों की अब तक पहचान नहीं हो सकी है. ट्रेन से गिरकर तीनों लोगों की मौत हो गई या फिर रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से तीनों लोगों की मौत हो गई, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है.
आशंका जताई जा रही है कि तीनों लोग रेलवे ट्रैक पार कर रहे होंगे, इसी दौरान वे ट्रेन की चपेट में आ गए होंगे, जिससे उनकी मौत हो गई होगी. पूरे मामले पर पूछे जाने पर मौके पर मौजूद खुसरूपुर जीआरपी थानाध्यक्ष सूर्य दयाल सिंह ने बताया कि तीन लोगों का शव क्षत-विक्षत हो गया था. तीनों शवों के क्षत-विक्षत अंग लगभग 200 मीटर में फैल गए थे.
उन्होंने बताया कि रात होने और अंगों के क्षत-विक्षत होने के कारण मृतकों के अंगों को खोजने में खासी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. थानाध्यक्ष ने बताया कि अबतक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है. उन्होंने जल्द ही तीनों शवों की पहचान कर लिए जाने का भी भरोसा दिलाया है. खुसरूपुर स्टेशन के समीप एक साथ तीन लोगों के ट्रेन से कटने से स्टेशन पर हड़कंप मच गया.

Previous articleगणित के साथ बीटेक और बीएड करके टीजीटी परीक्षा में शामिल होने की आस लगाए युवाओं को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने बड़ा झटका दिया
Next articleसीएम खट्टर ने कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में जापानी भाषा के सर्टिफिकेट एंड डिप्लोमा कोर्स में दाखिला लेने की अपनी इच्छा जाहिर की….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here