Home Latest News किशोरी का तीन युवकों ने अपहरण किया सुनसान जगह पर उसे ले...

किशोरी का तीन युवकों ने अपहरण किया सुनसान जगह पर उसे ले जाकर गैंगरेप

एक गांव में रविवार रात एक किशोरी का तीन युवकों ने अपहरण किया। सुनसान जगह पर उसे ले जाकर गैंगरेप किया, इसके बाद उसे बोरी में भरकर पास के ही दूसरे गांव में एक व्यक्ति के बरामदे में फेंक दिया गया। होश में आने पर पीड़िता ने परिजनों को अपने साथ हुई वारदात की जानकारी दी। किशोरी को थाने में ले जाया गया, जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी सुजाता सिंह ने गांव पहुंच कर पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी ली।
कैसरगंज थाने के एक गांव निवासी व्यक्ति काम के सिलसिले में बाहर रहता है। गांव में उसकी पत्नी व बच्चे रहते हैं। रविवार रात उसकी 15 वर्षीय बेटी का गांव के ही तीन युवकों ने बरामदे में सोते समय अपहरण कर लिया। किशोरी को सुनसान जगह पर ले जाकर तीनों युवकों ने उसके साथ गैंग रेप किया। उसके बेहोश होने पर उसे एक बोरी में भरकर पड़ोस के गांव में एक व्यक्ति के बरामदे में फेंक कर रेपिस्ट फरार हो गए।
किसी वस्तु के गिरने की आवाज पर इस घर के लोग बाहर निकले तो बोरी में बेहोश किशोरी को देखकर हैरत में पड़ गए। शोर मचाकर लोगों को इकट्ठा किया। इस बीच पता चला कि किशोरी पड़ोसी गांव की है। उसकी मां को इसकी जानकारी दी गई। पीड़िता की मां व अन्य लोग मौके पर पहुंचे, उसे होश में लाया गया। पीड़िता ने अपने साथ हुई वारदात मां को बताया। जिससे लोगों में आक्रोश फैल गया।
तत्काल किशोरी को थाने लाया गया। वारदात की भनक लगते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। आनन- फानन में अफसरों को वारदात की जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही एसपी सुजाता सिंह, एएसपी सिट कुंवर ज्ञानन्जय सिंह, सीओ कमलेश कुमार सिंह थाने पहुंचे। वहां से वह एसपी के साथ किशोरी के गांव पहुंचे। पीड़ित परिजनों से वारदात की जानकारी ली गई। दूसरी ओर इस मामले में पीड़िता मां की तहरीर पर थाने में अपहरण, रेप व पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। एसएचओ ने बताया कि एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, जबकि दो युवक फरार हैं। किशोरी के साथ रेप की वारदात हुई है। दो युवकों ने अपहरण में मदद की है।

Previous articleअज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल
Next articleराजधानी पटना समेत 25 जिलों में दस से कम नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान हुई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here