Home Latest News कारखाना मालिक की शनिवार की रात पीट-पीटकर निर्ममता से हत्या

कारखाना मालिक की शनिवार की रात पीट-पीटकर निर्ममता से हत्या

हरदोई के हरपालपुर कोतवाली के बम्हरौली गांव में चुनावी रंजिश को लेकर कारखाना मालिक की शनिवार की रात पीट-पीटकर निर्ममता से हत्या कर दी गई। घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। मृतक के भाई ने नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान समेत छह लोगों को नामजद कराया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।
बम्हरौली गांव निवासी बालेश मिश्रा शनिवार की रात 10 बजे सड़क के किनारे अपना आटा चक्की कारखाना बंद कर पैदल घर जा रहे थे। परिजनों के अनुसार नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान संदीप उर्फ दीपू मिश्रा ने अपने पारिवारिक सुरेश चंद्र उर्फ बड़े भैया, अवधेश, आशुतोष, आलोक, विनीत के साथ मिलकर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। उन लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर कर बालेश की हत्या कर दी। मृतक के भाई कौशलेंद्र मिश्रा ने सभी लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। बालेश ने पंचायत चुनाव में प्रधान पद के प्रत्याशी श्याम जी मिश्रा का समर्थक किया था। इसी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। प्रभारी निरीक्षक दीपक शुक्ला ने बताया हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Previous articleदेश के चार बड़े महानगरों में पेट्रोल की कीमत में 35 पैसे तक और डीजल की कीमत में 26 पैसे तक की बढ़ोतरी की गई
Next articleWeather alert : उत्तर प्रदेश और बिहार में हो सकती है जोरदार बारिश, आइए जाने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here