Home Latest News उत्तर बिहार के समस्तीपुर, मोतिहारी, मधुबनी और बेतिया में सोमवार को डूबने...

उत्तर बिहार के समस्तीपुर, मोतिहारी, मधुबनी और बेतिया में सोमवार को डूबने से 15 लोगों की मौत

उत्तर बिहार के समस्तीपुर, मोतिहारी, मधुबनी और बेतिया में सोमवार को डूबने से 15 लोगों की मौत हो गई। सबसे दर्दनाक हादसा समस्तीपुर के बिथान में हुआ जहां एक महिला और उसके चार बच्चों की पानी भरे गड्ढे में डूबने से मौत हो गयी। वहीं मोतिहारी के राजेपुर और चिरैया में डूबने से दो किशोर सहित छह लोगों की मौत हो गई। इधर, दरभंगा में दो और मधुबनी व बेतिया में एक-एक की डूबने से मौत हो गई।
समस्तीपुर के बिथान प्रखंड के मोरकाही गांव में शाम में चौर में घास काटने जाने के दौरान एक महिला व उसके चार बच्चों की पानी भरे गड्ढे में डूबने से मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते लोग चौर की ओर भागे। सूचना पर बिथान के सीओ व थाना प्रभारी भी घटनास्थल पर पहुंचे। मृतकों में मोरकाही गांव के रामपुकार यादव की पत्नी भूखली देवी (40), कोमल कुमारी (17), दौलत कुमारी (11), पंकज कुमार (10) व गोलू कुमार (12) के रूप में पहचान की गयी है।
ग्रामीणों ने बताया कि सभी घास काटने जा रहे थे। रास्ते में जेसीबी से काटी गयी मिट्टी से बने गड्ढे में पानी भरा हुआ था। जिसकी जानकारी नहीं रहने के कारण पहले कोमल फिसल कर गड्ढे में गिर गयी। उसको बचाने के लिए मां पानी में गयी तो वह भी डूबने लगी। इसी तरह एक-एक कर सभी पानी में गये और डूब गये। उन्हें डूबते देख आसपास के खेत में काम कर रहे ग्रामीणों ने हल्ला किया तो लोग जुटे और सभी को हसनपुर अस्पताल पहुंचाया। वहां देखने के बाद डॉ. एनके सिंह ने सभी को मृत घोषित कर दिया। बिथान सीओ विमल कुमार कर्ण ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
मोतिहारी के राजेपुर थाना के भुड़कुरवा में बूढ़ी गंडक में स्नान के दौरान डूबने से महेश सहनी के पुत्र गोलू कुमार (12) व सियालाल सहनी के पुत्र इंदल कुमार(14) की मौत हो गयी। राजेपुर के ही ढेलुआहा में मुना साह के पुत्र रंजनीश कुमार (09) की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गयी। वहीं मोलनापुर में दिनेश यादव की पुत्री कामनी कुमारी की डूबने से मौत हो गयी। इधर, चिरैया थाने के सेनुवरिया व हरबोलवा में डूबने से अक्षय कुमार(15) व हरबोलवा में फैजल अली(09) की डूबने से मौत हो गयी।
दरभंगा के केवटी प्रखंड में डूबने से दो लोगों की मौत हो गयी। मृतकों की पहचान समैला गांव के पवन कुमार साह के पुत्र सुधीर कुमार साह (17) और जलवारा गांव के बुधन सदाय (45) के रूप में हुई है। दोनों की मौत बाढ़ के पानी में डूबने से हुई है। बेतिया के रामनगर में रामनगर-भैरोगंज मुख्य पथ पर मसान सड़क पुल के समीप नदी में डूबने से सोनखर के कृष्णा पान्डेय के पुत्र मिथिलेश पान्डेय (45) की मौत हो गई। मधुबनी के बेनीपट्टी के लदौत गांव की ममता कुमारी की मौत महमदपुर लचका पुल के पास नहाने के क्रम में डूबने से हो गयी।

Previous articleराजधानी पटना समेत 25 जिलों में दस से कम नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान हुई
Next articleबसपा ने मिशन-2022 को फतेह करने का खाका लगभग तैयार कर लिया, आइए जाने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here