Home Latest News उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के चकरनगर ब्लाक प्रमुख पद के लिए...

उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के चकरनगर ब्लाक प्रमुख पद के लिए नामांकन के दौरान हुए झगड़े

उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के चकरनगर ब्लाक प्रमुख पद के लिए नामांकन के दौरान हुए झगड़े के सिलसिले में समाजवादीपार्टी (सपा) उम्मीदवार सुनीता देवी समेत आठ लोगों के खिलाफ कई धाराओं मे मुदकमा दर्ज कराया गया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा.ब्रजेश कुमार सिंह ने आज यहां यह जानकारी दी । उन्होंने बताया कि यह मुकदमा भाजपा उम्मीदवार के पति राकेश यादव ने चकरनगर थाने में दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने देर रात आरोपियो की तलाश में छापेमारी की लेकिन फिलहाल कोई आरोपी पुलिस की जद में नहीं आया। गौरतलब है कि इस मामले के दर्ज होने के बाद कल शनिवार को होने वाले चुनाव में समाजवादी पार्टी के मतो पर असर पडने का अंदेशा जताया जा रहा है।गुरूवार को नामांकन के वक्त सपा और भाजपा कार्यकत्ताओ के बीच हुए झगड़े में कई लोग घायल हो गये ,जिसमें भाजपा उम्मीदवार का पति राकेश यादव भी शामिल था। घायल राकेश यादव की शिकायत पर पुलिस ने चकरनगर थाने में समाजवादी पार्टी समर्थित प्रत्याशी सुनीता देव के अलावा शिव किशोर यादव,बृज किशोर यादव,गोविंद यादव, अमोल सिंह ,बृजेंद्र सिंह, लंकू यादव , किशन वीर सिंह के खिलाफ धारा 147,148,149,323,307,342 और 427 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया ।

Previous articleउत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने राशन बांटने की प्रक्रिया बदली, आइए जाने
Next articleउतर प्रदेशल के लखीमपुर खीरी में महिला प्रस्तावक के साथ बदसलूकी का मामले में प्रदेश सरकार ने बड़ा एक्शन डिप्टी CM दिनेश शर्मा बोले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here