Home Latest News उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में रात भीषण सड़क हादसा

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में रात भीषण सड़क हादसा

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) में शुक्रवार रात भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस सड़क हादसे ने सभी को दहला दिया है. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली में जबरदस्त टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर-ट्राली मौके पर ही पलट गई. हादसे में 4 श्रद्धालुओं की मौक़े पर मौत हो गई, जबकि तीन दर्जन के करीब श्रद्धालु घायल हुए हैं. इनमें कई की हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों में कई महिलाएं भी शामिल हैं. वहीं हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर भी ट्रक में बुरी तरह फंस गया, जिसे जेसीबी की मदद से बाहर निकलवाया जा सका.
यह हादसा देवा थाना क्षेत्र के बदरुद्दीन गांव के पास हुआ, जहां श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली सीतापुर जिले से बाराबंकी के मंजीठा में स्थित नाग देवता के मंदिर जा रही थी. यह सभी श्रद्धालु गुरु पूर्णिमा के मौके पर मंदिर के दर्शन के लिए जा रहे थे. तभी रास्ते में एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली में जबरदस्त टक्कर मार दी. इस टक्कर से ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई और उसमें सवार चार श्रद्धालुओं की मौके पर मौत हो गई. जबकि करीब तीन दर्जन श्रद्धालु घायल हो गए, जिनमें कई महिलाएं भी शामिल हैं. घायलों में कई की हालत गंभीर है.
सभी घायलों को प्राथमिक इलाज के लिए देवा सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायलों को बाराबंकी जिला अस्पताल और लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. घायल श्रद्धालुओं ने बताया कि हादसा इतना जबरदस्त था कि मौके पर चीख-पुकार मच गई और काफी देर तक सभी मौके पर तड़पते रहे. वहीं हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर भी ट्रक में बुरी तरह फंस गया, जिसे जेसीबी की मदद से बाहर निकलवाया गया.
बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि इस हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हुए हैं. जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए देवा सीएचसी लाया गया है. इनमें कई की हालत गंभीर है. जिन्हें बाराबंकी जिला अस्पताल और लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. एसपी ने बताया कि सभी घायलों को अच्छे से अच्छा उपचार दिलवाया जा रहा है. एसपी ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर भी बुरी तरह फंस गया, जिसे जेसीबी की मदद से बाहर निकलवाया गया.

Previous articleनाबालिक के साथ दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज
Next articleमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार सरकार के अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे किसानों की आमदनी बढ़ाने पर फोकस करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here