Home Latest News उत्तर प्रदेश के बांदा में शनिवार को पुलिस की बेइज्जती होने से...

उत्तर प्रदेश के बांदा में शनिवार को पुलिस की बेइज्जती होने से आहत महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी

उत्तर प्रदेश के बांदा में शनिवार को पुलिस की बेइज्जती होने से आहत महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। महिला इतनी आहत थी कि उसने अपने मोबाइल पर फेसबुक ऑन कर लाइव गई और फांसी लगा ली।
शहर के कताई मिल के पास रहने वाले श्रीप्रसाद रैकवार का बेटा दीपक हमीरपुरस्थित एक निजी बैंक में काम करता है। वहां वित्तीय अनियमितता का मामला होने पर मदौहा पुलिस ने उसे बुलाया था। 8 जुलाई को मदौहा कोतवाली जाने के लिए घर से निकला था, लेकिन वहां नहीं पहुंचा। शाम तक न लौटने पर परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई। दो दिन से दीपक की मां शहर कोतवाली में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराने को चक्कर लगा रही थीं।
शनिवार सुबह साढ़े 10 बजे अपने भाई रामकरन के साथ शहर कोतवाली गई थीं। आरोप है कि वहां सुधा रैकवार को बेइज्जत कर भगा दिया गया था। कोतवाली से सीधे घर पहुंची और मोबाइल में फेसबुक ऑन कर फांसी लगा ली। फेसबुक पर खुदकुशी की घटना लाइव वायरल होने पर जिले में हड़कंप मच गया। परिजनों को जानकारी हुई तो फंदे से उतारकर आनन-फानन उसे जिला अस्पताल लाया गया। जहां जहां डॉक्टरों ने देखते ही सुधा को मृत घोषित कर दिया। सुधा की बड़ी बेटी रिया ने कोतवाली के एसआई और अपहरणकर्ताओं के खिलाफ तहरीर दी है।

Previous articleविश्व जनसंख्या दिवस के मौके पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार एक नई जनसंख्या नीति की घोषणा करने वाली
Next articleदिनदहाड़े बाइक पर सवार अपराधियों ने गोली मार 52 वर्षीय किसान को घायल कर दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here