Home Latest News उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक अज्ञात कार ने एडीजे की...

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक अज्ञात कार ने एडीजे की कार को टक्कर मार दी

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक अज्ञात कार ने एडीजे की कार को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से गाड़ी में मौजूद गनर सहित एडीजे घायल हो गए. एडीजे अहमद खान प्रयागराज से फतेहपुर जा रहे थे. जैसे ही वे कोखराज के पास पहुंचे थे कि उनकी कार को एक इनोवा ने टक्कर मार दी. एडीजे ने कोखराज थाना में अपनी हत्या की आशंका जताते हुए कोखराज थाना में हत्या का प्रयास की तहरीर दिया है. बताया जाता है कि एडीजे जब 2020 में बरेली में तैनात थे तो इनको जान से मारने की धमकी भी मिली थी. इस समय एडीजे अहमद खान फतेहपुर के पॉक्सो कोर्ट में तैनात है. पुलिस तहरीर लेकर जांच में जुट गई है.
कौशांबी में एडीजे फतेहपुर की कार दुर्घटना मामले में एडीजी प्रयागराज प्रेम प्रकाश का बड़ा बयान सामने आया है. एडीजी ने कहा कि हत्या के प्रयास की धारा में एफआईआर दर्ज हुई है. शुरुआती जांच में मामला सिर्फ एक्सीडेंट का है, हत्या के प्रयास का नहीं. जज की कार में इनोवा से टक्कर लगी थी. इनोवा के ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. जानकारी के मुताबिक, एसपी ने कहा है कि पैसे के लेनदेन पर बात नहीं बनी तो जज ने आरोप लगाया है.
एसपी का बड़ा बयान
एसपी ने बताया, “कल की घटना है. ADJ मो. अहमद खान फतेहपुर के पॉस्को कोर्ट में जज हैं. वह अपनी प्राइवेट सेंट्रो कार से इलाहाबाद से फतेहपुर जा रहे थे. थाना कोखराज के अंतर्गत चाकवन चौराहे पर ओवरटेक करने के चक्कर में एक इनोवा कार से टक्कर हो गई. पहले जज साहेब ने इनोवा गाड़ी चालक से गाड़ी ठीक करवाने के लिए पैसे के लेनदेन को लेकर बातचीत की. आरोपित ने कहा- मैं गाड़ी बनवा दूंगा. हालांकि, बातचीत नहीं बनी तो जज ने चौराहे से एक एप्लिकेशन लिखकर दे दिया कि उन्हें जान से मारने की कोशिश की गई. मामले में जज की तहरीर पर FIR दर्ज कर जांच की जा रही है. ये एक साधारण घटना है.”
पुलिस कर रही मामले की जांच
कहीं एडीजे की हत्या का प्रयास तो नहीं हुआ या यह एक दुर्घटना है, फिलहाल कोखराज पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि 2020 में एडीजे अहमद खान बरेली में तैनात थे. उस समय इनको जान से मारने की धमकी भी मिली थी. इसकी शिकायत एडीजे ने बरेली जिले में किया था.
ऐसे हुआ हादसा
एडीजे अहमद खान प्रयागराज अपने किसी काम से आये थे और शाम को फतेहपुर लौट रहे थे. जब वे कोखराज के चकवान चौराहे पर पहुंचे ही थे कि तभी तेज रफ्तार इनोवा कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से इनोवा कार का ड्राइवर घायल हो गया. तो एडीजे अखमद खान के गनर को भी चोट आई है. इस टक्कर में खुद एडीजे अहमद खान भी घायल हो गए हैं.
एडीजे अहमद खान की गाड़ी की टक्कर कि सूचना जैसे ही पुलिस को लगी कोखराज पुलिस सहित सीओ सिराथू मौके पर पहुंच गए. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Previous articleआज दोपहर साढ़े 3 बजे 10वीं और 12वीं के यूपी बोर्ड रिजल्ट घोषित करेगा
Next articleशहर से रोजाना दिल्‍ली मेट्रो से जाने वाले लोगों के लिए राहत भरी खबर, आइए जाने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here