Home Latest News उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में पुलिस ने सूझ-बूझ दिखाते हुए क्वारी...

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में पुलिस ने सूझ-बूझ दिखाते हुए क्वारी नदी में कार समेत डूबे तीन युवक की जान बचाई

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में पुलिस ने सूझ-बूझ दिखाते हुए क्वारी नदी में कार समेत डूबे तीन युवक की जान बचाई. पुलिस के इस साहसिक कार्य की इलाके में काफी तारीफ हो रही है. दरअसल तीन लोगों के डूबने की सूचना मिलने के बाद मुख्यालय से जिलाधिकारी (डीएम) श्रुति सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ब्रजेश कुमार सिंह मौके पर पुलिस बल का मनोबल बढ़ाने के लिए पहुंचे.
एसएसपी ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि सहसों पुलिस ने क्वारी नदी की खार में कार सहित डूब रहे तीन युवकों को रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए सुरक्षित बचा लिया. पुलिस ने पानी में डूब रहे युवकों को रस्सी के सहारे बाहर निकाला. इस पूरे घटनाक्रम में कार पानी में डूब गई. उन्होंने बताया कि चकरनगर सर्किल के बिठौली थाना क्षेत्र के बिठौली गांव निवासी पंकज गांव के ही रहने वाले कल्लू प्रजापति और मध्य प्रदेश के भिंड निवासी मोनू भदौरिया के साथ अपनी कार से बिठौली से भिंड जा रहा था. इसी दौरान हनुमंतपुरा से आगे पाड़री बाबा मंदिर से पहले क्वारी नदी की खार में पानी का बहाव सड़क पर काफी तेज था. पानी के तेज बहाव के कारण कार रूक गई और कार सहित तीनों युवक पानी में डूबने लगे. इसके बाद घबराहट में उन्होंने 112 नंबर पर फोन कर सूचना दी.
एसएसपी ने बताया कि सूचना मिलने पर हनुमंतपुरा चौकी इंचार्ज राजेंद्र सिंह और थाना अध्यक्ष गंगादास गौतम पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए रस्सी डालकर तीनों युवकों को बाढ़ के पानी से बाहर निकालकर उनकी जान बचाई. लेकिन कार पानी में डूब गई और बह गई.

Previous articleकम स्पेस में इस तरह बनवाएं शानदार घर, अमीरों की कोठी को देंगे टक्कर, देखिए डिजाइन
Next articleबसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में बसपा किसी भी पार्टी से गठबंधन नहीं करेगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here