Home Latest News उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में हत्या के एक मामले ने सनसनी...

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में हत्या के एक मामले ने सनसनी फैला गई, आइए जाने मामला

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में हत्या के एक मामले ने सनसनी फैला गई . यहां एक युवक ने अपनी मंगेतर को पहले मिलने के बहाने बुलाया और फिर धारदार हथियार से वार कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. युवती की हत्या के बाद उसके घर में मातम पसर गया है. वहीं, इलाके के लोग भी दहशत में है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि सगाई के बाद युवक अपनी मंगेतर के चरित्र पर शक करता था. यह बात उसने पुलिस के सामने स्वीकार किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
मामला अतरौलिया इलाके का है. पुरखी गांव के रहने वाले विनोद कुमार की बेटी खुशबू की शादी अहरौला के भैसापुर परौली गांव के रहने वाले देवानंद उर्फ गोली के साथ तय हुई थी. चार महीने पहले दोनों की सगाई भी हो चुकी थी. सगाई के बाद दोनों आपस में फोन पर बातचीत करते थे. एक दिन मंगेतर देवानंद ने खुशबू से मिलने के लिए उस पर दबाव बनाया. खुशबू अपने मंगेतर देवानंद से मिलने भाभी के साथ शाहपुर बाजार चली गई. देवानंद और खुशबू मिलकर बातचीत कर रहे थे. इस दौरान देवानंद ने खुशबू की भाभी से यह कहकर दूर जाने को कहा कि हम लोगों को कुछ आपसी बात करनी है.
भाभी के कुछ दूर जाते ही देवानंद ने धारदार हथियार से खुशबू की गर्दन पर कई वार किए. घायल खुशबू की चीख सुनकर उसकी भाभी ने शोर मचाते हुए लोगों से मदद मांगी. वहीं, हमला करने के बाद देवानंद मौके से फरार हो गया. आसपास के लोगों ने हमले में बुरी तरह घायल खुशबू को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया. गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही खुशबू की मौत हो गई.
मंगेतर का मोबाइल फोन रहता था बिजी
इस मामले में खुशबू के परिवार के लोगों ने देवानंद पर हत्या का आरोप लगाया था. शुक्रवार को पुलिस ने देवानंद को गौरी पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि उसकी होने वाली पत्नी का मोबाइल अक्सर व्यस्त रहता था. उसे शक था कि उसका किसी और से संबंध है. इसी बात को लेकर घटना के दिन दोनों में विवाद हुआ और उसने गुस्से में आकर हत्या कर दी.

Previous articleउत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में एक बैंक के लॉकर से 16 करोड़ के गहने गायब होने से हड़कंप मचा हुआ
Next articleदो सेकेंड के अंदर एक युवक को स्वास्थ्यकर्मियों ने कोरोना वैक्सीन के दो टीके लगा दिए, आइए जाने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here