Home Astrology इस विधि से प्रतिदिन जलाएं दीपक और पाएं कई रोगों तथा समस्याओं...

इस विधि से प्रतिदिन जलाएं दीपक और पाएं कई रोगों तथा समस्याओं से छुटकारा

दैनिक जीवन की समस्याओं से मुक्ति पाने के लिए व्यक्ति हर संभव प्रयास करता है। कई बार वो अपनी परेशानियों से इतना तंग आ जाता है, गलत हाथों में पड़कर न केवल वो अपना आज बल्कि भविष्य को भी अंधकार से युक्त कर लेता है। आपके साथ भी कुछ गलत हो रहा है, जिसे ठीक करने का भरपूर प्रयास कर रहे हैं लेकिन उबर नहीं पा रहे हैं, तो इस विधि से जलाएं प्रतिदिन एक दीपक.

रोगों से परेशान हैं या कोई दवा असर नहीं कर रही तो प्रतिदिन धरती के साक्षात देव सूर्य नारायण के सामने या उनके चित्रपट अथवा प्रतिमा के सम्मुख दीपक अर्पित करें। असाध्य एवं कठिन बीमारियों से भी निजात मिलेगी।
श्रीराधाकृष्ण के पवित्र और पावन प्रेम जैसा उदाहरण आज तक न कोई हुआ है और न हो सकता है। मनभावन जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं लेकिन हर बार बात बनते-बनते रह जाती है तो युगल सरकार के सम्मुख दीप लगाएं।
अनजाना भय अथवा बुरे सपनों का डर सताता है तो हनुमान जी का पंचमुखी स्वरूप अपने कमरे में स्थापित करें। प्रतिदिन उनके सम्मुख दीपक अर्पित करें।
कारोबार में धन संबंधित किसी भी तरह की समस्या आ रही है या पैसा कहीं फंसा हुआ है तो धन के देव कुबेर के आगे दीया जलाएं। कुबेर देव का चित्र अथवा स्वरूप उत्तर दिशा में स्थापित करें।

Previous articleबेटे की झाड़-फूंक का झांसा देकर एक तांत्रिक नें विवाहिता के साथ बलात्कार किया. पुलिस ने उस तांत्रिक को गिरफ्तार कर जेल भेज
Next articleनहाते समय यह गलती आपके लिए हो सकती है खतरा, आज ही जान ले वरना आगे पछताना पड़ेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here