Home Lifestyle इन 3 कारणों से महिलाएं हो जातीं हैं गैर मर्दों से सम्बन्ध...

इन 3 कारणों से महिलाएं हो जातीं हैं गैर मर्दों से सम्बन्ध बनाने को मजबूर

महिलाओं का हृदय बहुत ही ममतामयी और दयालू प्रवृत्ति का होता है। इसी के साथ ही उनका स्वभाव बहुत शर्मीला भी होता है। कोई भी महिला सम्बन्ध से सम्बंधित बात अपने पति से नहीं कह पाती है और अगर इस स्थिति में पति भी उसकी भावनाओं को नहीं समझ पाता है, तो उसी समय से समस्याएं पैदा होना शुरू हो जातीं हैं। आइये जानते हैं किन कारणों से महिलायें गैर मर्दों के साथ सम्बन्ध बनाने को मजबूर हो जातीं हैं।
1.जिस तरह पुरुष एक संतुष्टि की सीमा तक जाते हैं, ठीक उसी तरह महिलाओं को आत्मसंतुष्टि मिलना जरूरी होता है। जब यह संतुष्टि महिला को खुद के पति से नहीं मिल पाती है तो वह गैर पुरुष में इसे खोजने के लिए भटक जाती है और सम्बन्ध बनाने लगतीं हैं।
2.महिलाओं के अन्दर हर चीज सहन करने की बहुत ही ज्यादा सीमा होती है। लेकिन जब उनका बहुत ही ज्यादा शोषण या घर में ही अत्याचार होने लगता है, तो महिलाओं को मजबूरी में गैर मर्दों का साथ लेने की जरूरत पड़ती है।
3.महिलाओं को दूसरी महिलाओं से एक स्पर्धा सी होती है। इसलिए कभी -कभी जब उन्हें पैसों की कमी होती है तो पैसों की तलास में भटककर गैर अमीर मर्दों से सम्बन्ध बनाने को मजबूर हो जातीं हैं।

Previous articleशारीरिक सम्बन्ध की इच्छा को बढ़ाती है इलायची
Next articleइन बातों का रखें ध्यान मजबूत होगा रिलेशनशिप रिश्ता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here