Home Latest News इटावा में एमपी से आए ओवरलोड ट्रक को पकड़ने पर खनन माफिया...

इटावा में एमपी से आए ओवरलोड ट्रक को पकड़ने पर खनन माफिया और उनके गुर्गों ने पुलिस टीम पर किया हमला

इटावा में एमपी से आए ओवरलोड ट्रक को पकड़ने पर खनन माफिया और उनके गुर्गों ने पुलिस टीम पर हमला कर ट्रक लेकर भाग निकले। हमले में पांच पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। अफसरों ने पहुंचकर घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल भेजा। साथ ही 25 हमलावरों के खिलाफ जानलेवा हमला, 7 सीएलए समेत कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है।
बढपुरा थाना क्षेत्र के चंबल पुल पर स्थित चेक पोस्ट पर खनन अधिकारी ब्रज बिहारी पुलिस टीम के साथ मंगलवार को चेकिंग कर रहे थे। तभी एमपी से आए मौरंग लदे ट्रक को रोका गया। ओवरलोड होने पर उसमें दो सिपाहियों को साथ में एमपी के फूप बरही टोल प्लाजा पर लगे कांटे पर वजन कराने भेजा।
क्षमता से अधिक वजन होने पर सिपाही ट्रक को वापस लेकर चेक पोस्ट पर आए और पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। तभी ड्राइवर के फोन करने पर 20-25 खनन माफिया अपने गुर्गों के साथ पहुंच गए। लाठी डंडों, सरिया से लैस गुर्गों ने ईंट-पत्थर के साथ पुलिस पर हमला बोल दिया। अचानक हमले से पुलिसकर्मियों ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई।
सूचना पाकर बढ़पुरा थानाध्यक्ष फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक हमलावर ट्रक लेकर एमपी की तरफ भाग चुके थे। हमले में दरोगा संजीव सिंह, सिपाही मानपाल, हितेश कुमार, अमन कुमार और संजीव घायल हुए हैं। पुलिस ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है। भिंड मध्य प्रदेश के भूप थाना क्षेत्र के बरई गांव निवासी रवी सिंह भदौरिया उर्फ रघुवर सिंह, उसका भाई छोटे, उदी के दीपक भदौरिया, सनी भदौरिया, भूप थाना क्षेत्र के रानीपुरा निवासी संजू उर्फ मोटा को नामजद किया गया है।

Previous articleLPG सिलेंडर इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने एक बड़ी राहत , आइए जाने
Next articleभारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने मिशन-2022 की तैयारियां जोरशोर से शुरू कर दी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here