Home Latest News इंदरगढ़ क्षेत्र के नंदेनगला गांव में ट्रैक्टर की बैट्री चोरी करने के...

इंदरगढ़ क्षेत्र के नंदेनगला गांव में ट्रैक्टर की बैट्री चोरी करने के आरोप में ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़ लिया और खंभे से बांधकर उसकी पिटाई की

इंदरगढ़ क्षेत्र के नंदेनगला गांव में ट्रैक्टर की बैट्री चोरी करने के आरोप में ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़ लिया और खंभे से बांधकर उसकी पिटाई की। मामला सुर्खियों में आने पर इंदरगढ़ पुलिस ने आठ लोगों को मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। इसी मामले में बैट्री चोरी करने का भी मुकदमा दर्ज किया गया है।
दरअसल इंदरगढ़ क्षेत्र के नंदेनगला गांव में मंगलवार देर शाम गांव के सुशील कुमार सिंह के ट्रैक्टर से बैट्री चोरी का प्रयास कर रहे दो युवकों को ग्रामीणों ने दबोच लिया। इस दौरान एक किसी तरह भाग निकला। दूसरा ढिन्नू निवासी निकवा थाना तालग्राम को ग्रामीणों ने बिजली के खंभे से बांधकर पीटा।
पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस सक्रिय हुई। मामला बढ़ने पर इंदरगढ़ पुलिस ने पहुंचकर युवक को बांधकर पीटने वाले लोगों की शिनाख्त के बाद रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस के मुताबिक गांव के ही सुशील कुमार, बृजेश कुमार, लाल सिंह, वीरेन्द्र सिंह, राजीव, अंकित, शैलेंद्र व अरविन्द सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बैट्री चोरी के आरोप में ढिन्नू के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया।

Previous articleताजमहल अब आम सैलानियों के दीदार के लिए शनिवार को खुल सकेगा
Next articleउत्तर रेलवे ने रायबरेली रेल खंड पर दोहरीकरण लाइन की मरम्मत के चलते लखनऊ-प्रयागराज व लखनऊ-वाराणसी इंटरसिटी ट्रेन को 11 अगस्त से सात सितंबर तक रद्द करने का निर्णय लिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here