Home Latest News आठ साल की बच्ची को आवारा कुत्तों के झुंड ने नोच कर...

आठ साल की बच्ची को आवारा कुत्तों के झुंड ने नोच कर घायल कर दिया

आठ साल की बच्ची को आवारा कुत्तों के झुंड ने नोच कर घायल कर दिया। आवारा कुत्तों का झुंड बच्ची को झाड़ियों में खींच ले गया। बच्ची की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने कुत्तों के झुंड से उसे बचा लिया। परिजनों ने बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
पटना के मसौरी गांव के रहने वाले रामराज गिरी दो साल पहले ही काम की तलाश में सीबीगंज थानाक्षेत्र परसाखेड़ा में सपरिवार आए थे। यहीं पर स्थित टेप और सुतली बनाने वाली फैक्ट्री श्री बालाजी पॉलीटेप लिमिटेड में काम करते हैं। रामराज ने बताया कि उन्हें फैक्ट्री के अंदर ही उन्हें रहने के घर मिला है। गुरुवार की शाम करीब 6 बजे उनकी आठ साल की बेटी निभा भी अपने चचेरे बाई मिथलेश व घर आए मेहमान विनय के साथ फैक्ट्री के गेट पर खड़ी थी। दोनों भाई सब्जी लेकर आए और फैक्ट्री के गेट के अंदर चले गए।
रामराज के मुताबिक बेटी फैक्ट्री के गेट पर ही खड़ी थी, तभी 15-16 कुत्तों के झुंड ने निभा पर हमला कर झाड़ियों में खींच ले गया। बेटी की चीखपुकार सुनकर मिथिलेश एवं विनय ने बच्ची को बचाया। फैक्ट्री संचालक सहित इलाके के कई लोग बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आवारा कुत्तों के बच्ची की गर्दन सहित शरीर के कई हिस्सों में काटा है। वहीं, जिला अस्पताल में पहुंची बच्ची की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

Previous articleमां ने अपने नवजात बच्चे को झाड़ियों में फेंका और फरार हो गई नवजात बच्चे का शव आज नेशनल हाईवे के किनारे झाड़ियों में पड़ा मिला
Next articleमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सख्त रुख के बाद शहरों में अवैध रूप से चल रही पार्किंग बंद कराई जाएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here