Home Latest News अलीगढ़ के एक थाने में तैनात दारोगा ने प्रेम विवाह करने के...

अलीगढ़ के एक थाने में तैनात दारोगा ने प्रेम विवाह करने के बाद बेटी होने पर मेरठ की युवती को घर से मारपीट कर निकाल दिया

अलीगढ़ के एक थाने में तैनात दारोगा ने प्रेम विवाह करने के बाद बेटी होने पर मेरठ की युवती को घर से मारपीट कर निकाल दिया। फेसबुक के जरिए तीन साल पहले दोनों की दोस्ती हुई थी। अब आरोपी दारोगा दूसरी शादी करने की धमकी दे रहा है। बुधवार को पीड़िता ने एसपी ट्रैफिक से न्याय की गुहार लगाई है।
मेरठ निवासी युवती की दोस्ती फेसबुक पर तीन साल पहले शहर में तैनात एक दारोगा से हो गई। दोनों की नजदीकियां बढ़ीं तो प्रेम संबंध हो गए। आरोप है कि इसी बीच शादी का झांसा देकर दरोगा ने शारीरिक संबंध बना लिए। तीन माह बाद ही दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया। इसके बाद दोनों साथ-साथ रहने लगे। आरोप है कि इसी बीच युवती ने बेटी को जन्म दिया। बेटी होने पर दारोगा ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं मारपीट कर घर से निकाल दिया।
अब दारोगा दूसरी शादी करने की धमकी दे रहा है। तभी से युवती अपने मायके में रह रही है। बुधवार को पीड़िता ने एसपी ट्रैफिक से न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए गुरुवार को दोनों पक्षों को बुलाया है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Previous articleपीएफआई के सदस्य सिद्दीक कप्पन का जेल में बयान लेने के लिए एसटीएफ द्वारा दी गई अर्जी को अपर जिलाजज प्रथम की अदालत ने खारिज कर दिया
Next articleमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को टोक्यो ओलंपिक के पदक विजेता एवं उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को करीब 42 करोड़ की धनराशि के नगद पुरस्कार से सम्मानित करेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here