अमीर बनने का उपाय: ज्योतिष ऐसी एक विद्या है जिसके द्वारा कई तरह की समस्याओं का हल किया जाता है। इसके द्वारा रोग सहित गरीबी और धन संबंधित कई तरह के उपाय ज्योतिष विद्या में दिए गए हैं। आज आप जानेंगे किस तरह एक छोटा सा उपाय करके लखपति बना जा सकता है। यह उपाय इतना कारगर माना जाता है। इसको करने से बहुत जल्दी व्यक्ति की किस्मत बदल जाती है। 
कभी-कभी तो ऐसा भी देखा गया है कि इस उपाय को करने के तुरंत बाद ही ऐसा कुछ होने लगता है। जिससे व्यक्ति को भारी लाभ होता है। आज मैं वही उपाय आप सभी लोगों के साथ शेयर करना चाहता हूं। 
पैसों को कमाने के अलावा दुनिया में कोई ऐसा उपाय नहीं है जो आपको रातों रात अमीर बना सके किंतु ज्योतिष में इतनी ताकत है। जो रातों-रात आपको अमीर भी बना सकती है। आइए जानते हैं कुछ उपाय के बारे में-

अमीर बनने का उपाय

सबसे पहले व्यक्ति को एक आक का पौधा ढूंढना होगा। जिसकी जड़ों को खोद ले।  और उन्हें धूप में सुखा लें। जड़ों को जितना सुखाएं कि वह पूरी तरह से हड्डियों की तरह चमकने लगे। इसके बाद मंगलवार के दिन उन जड़ों में सिंदूर, घी, काले, तिल, जौ, एक जोड़ा पान का पत्ता, एक बतासा और एक जोड़ा लौंग लेकर किसी सूती लाल कपड़े में बांध लें। 
जिस कमरे में आप रहते हो उसमें मंगलवार की रात को ही दरवाजे में बांध दें। ध्यान रहे बांधते समय रात का 12:00 बजा होना चाहिए। इसके बाद कमरे में एक घी का दीपक जला दे। 
इसके बाद आराम से सो जाएं। सुबह उठते ही आपको ऐसी खबरें मिलने शुरू हो जाएंगे जो आपको लखपति से लेकर करोड़पति तक बना सकती हैं। इसे करते समय कुछ बातों का ध्यान रखना जरूरी है। बांधते समय, समय का ध्यान जरूर रखें अन्यथा किसी तरह का लाभ नहीं पा पाएंगे।
Share.

Leave A Reply

error: Content is protected !!