Home Latest News अपराधी लूट और रंगदारी को लेकर बिहटा में दहशत फैला रहे

अपराधी लूट और रंगदारी को लेकर बिहटा में दहशत फैला रहे

बिहटा में एक बार फिर से अपराधी बेलगाम हो गए हैं. अपराधी लूट और रंगदारी को लेकर बिहटा में दहशत फैला रहे हैं. इसी को लेकर मंगलवार शाम करीब 6 अपराधियों ने बिहटा थाना क्षेत्र के सब्जी बाजार स्थित बड़ी देवी स्थान के पास मां विंध्यवासिनी दुकान पर गोलीबारी की. इस दौरान एक स्वर्ण व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई. व्यवसाई की मौत की दूसरी घटना से खौफ का माहौल हो गया है.
घटना के बाद पुलिस जांच में जुटी है. मृतक की पहचान मा विन्ध्वासिनी ज्वेलर्स के मालिक मंटू कुमार गुप्ता के रूप में हुई है. जबकि इस मामले में नीरज कुमार नाम का दुकान का एक वर्कर घायल हो गया है. उसे भी अपराधियों ने हथियार के बट से मार कर घायल कर दिया है.
यह घटना लूट की घटना को अंजाम देने के लिए की गई. घटना के बाद सोना और चांदी लूट लिया गया. जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम को मोटरसाइकिल सवार 6 की संख्या में अज्ञात अपराधियों ने बिहटा थाना क्षेत्र के सब्जी बाजार स्थित बड़ी देवी स्थान के पास मां विंध्यवासिनी दुकान पर गोलीबारी की. जहां इस गोलीबारी में दुकान में बैठे एक युवक को गोली लग गई. इस गोलीबारी से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. लोगों का कहना है कि फिर एक बार पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए दूसरी बड़ी घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया है. घायल व्यक्ति की पहचान मंटु सोनार के रूप में की गई. जख्मी व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर बताई जा रही है .
वहीं जख़्मी युवक निराज कुमार ने बताया कि आधा दर्जन के सँख्या में अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम देने के लिये अपराधियों दुकान पर गोलीबारी की. जहां सवर्ण व्यवसाई अपराधियों से भिड़ गये. अपराधियों ने उन्हें दो गोली मार दीं. इस घटना में दो अन्य लोगों को भी बंदूक के बट से मारकर जख़्मी कर दिया है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी मामले पर जांच करने में जुट गई है. अपराधियों की धरपकड़ के लिए इलाके की नाकेबंदी कर दी है.
यह घटना पुलिस की सुरक्षा पर सवाल खड़े करती है. 5 दिन पूर्व भी अपराधियों ने दुकान से लौटने के क्रम में एक दवा व्यवसायी को गोली मारी थी.

Previous articleबिहार के पूर्वी चम्पारण में तीन दिनों से अपहृत युवा पत्रकार की हत्या
Next articleमध्‍य प्रदेश सिविल जज 2019 का प्री एग्जाम देने वाले अभ्यर्थियों के लिए राहत भरी खबर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here